100+ Best Hindi Shayari - Collection of all Latest Hindi Shayari

We are going to share the latest Hindi Shayari including best love Shayari in Hindi. So, the given images below indicate best Hindi Shayari and feeling Shayari in Hindi that carry love, feelings, and emotions. 

Shayari is the name of Urdu poetry and it's too famous around the world every person they share feelings including in their Shayari lines and make us feel too.


100-Best-Hindi-Shayari


Shayari are such good things that make us fell and helps to share people's emotions and feeling through their unique idea. There is some collection of Best Hindi Shayari Images collection.

They are such a feeling that we are sharing. Share all the latest Shayari on the social media platform like Whatsapp if you like them really.



 नज़रें मिलते ही ☺ दिल लगाया नहीं जाता,❌
हर मिलने वाले 👬 को अपना बनाया नहीं ❤  जाता,
और जो दिल 💖  में बस जाये एकबार,😙उन्हें उम्रभर 😘भुलाया नहीं जाता! 🌹



खुदखुशी👿करने से☝मुझे👨कोई परहेज😥नही❌है,
बस☝शर्त इतनी😊है कि फंदा➰तेरी जुल्फों👸का हो💋


तेरी👸मोहब्बत ने💋दिल💞मे मकाम🏡कर दिया👌मैने भी👨अपना दिल 💖 ये जा तेरे👸नाम कर📝दिया
100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤
 एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤
दिल" छोड़ के...कुछ और "मांग" लो साहब..."हमसे".....
 हम "टूटी" हुई..."चीज़" का..."तोहफा" नही देते.....💔


खुदा ने पूछा क्या..सज़ा दूँ
 उस बेवफ़ा को....!
दिल ने कहा मोहब्बत हो
 जाए उसे भी....!!💔


 नही आता तेरी मोहब्बत को छिपाना मुझे 💕 
तेरी खुशबू मेरी हर शायरी मे बसा करती है !!💕

100-Best-Hindi-Shayari


 कौन मेरे सीने में उठा दर्द मिटा पाएगा,💖
💖जब ये दिल ही इस जख्म का रखवाला है।




💖 यादों में....ख्वाबों में...हकीकत में....ख्यालों में..,
कितना भी मिलूँ तुमसे, जाने कम क्यों लगता है!💖



💖 चलो मान लिया कि कोई किसी के बगेर मरता नही...
पर सिर्फ सांसें चलना ही ज़िन्दगी तो नही...🌹


100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


💕💕कौन कहता_है
_अलगअलग रहते_हैं
 _हम और_तुम
_हमारी यादों_के
_सफ़र में
 _हमसफ़ रहो_तुम।💕💕




होठों पर वही ख़्वाहिशें, आँखों में हसीन अफ़साने हैं
तू अब भी एक मदहोश गज़ल, हम अब भी तेरे दीवाने हैं !



आपको याद करना मेरी आदत बन गई है,
आपका खयाल रखना मेरी फितरत बन गई है,
आपसे मिलना ये मेरी चाहत बन गई है,
आपको प्यार करना मेरी किस्मत बन गई है।

100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


लिख भी दो.. अब दो शब्द..दोस्ती  के..तुम मेरे लिये..💞💞💞🌹
कह दो..दोस्त हो..तुम अब..जिंदगी भर के लिये...💞💞💞💞💞💞🌹



मोहब्बत  के  लिए  खूबसूरत  होने  की  कैसी  शर्त !!
इश्क हो जाए तो सब कुछ खूबसूरत लगने लगता है !!



नही आता तेरी मोहब्बत को छिपाना मुझे 💕
तेरी खुशबू मेरी हर शायरी मे बसा करती है !!💕



❣❣
दिल बहुत कीमती है,
कोशिश करे की इसमें वो ही रहे जो इसमें रहने के क़ाबिल हो।
❣❣


100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


🌹ज़िंदगी तुम बहुत खूबसूरत हो,इसलिए मैंने.....
तुम्हें सोचना बंद,और जीना शुरू कर दिया है.....!!✍🏻




❤ मेरी कामयाबी का एक हिस्सा मेरे संस्कार है..!!
जिन लोगों से हाथ मिलाता हू उनके गिरेबान में हाथ नही डालता..!!🙏🏻😊




इतनी बिखर जाती है
👉 ❤ ••••••• # तुम्हारे नाम की # खुशबु मेरे # लफ़्जों  मे..!!
की # लोग_पुछने लगते है
👉 ❤ ••••••• # इतनी महकती  क्युँ है# शायरी तुम्हारी



❤ "कीमती है सिक्के, ईमान सस्ता है..
यहां रिश्तों का मतलब ही मतलब का रिश्ता है...!!!"❤

100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


❤️!!इश्क के चांद को....अपनी पनाह में रहने दो.!!
!!लबों को ना खोलो.....आंखों को कुछ कहने दो!!❤️




तुम कभी - कभी यूं किया करो,
छोड़ो मेरी शायरी, 💖दिल पढ लिया करो.




❤️!!इश्क के चांद को....अपनी पनाह में रहने दो.!!
!!लबों को ना खोलो.....आंखों को कुछ कहने दो!!❤️




💞 समझे बिना किसी को पसंद ना करो और समझे बिना किसी को खो भी मत देना।
   क्योंकि फिक्र दिल में होती हैं शब्दों में नहीं और गुस्सा शब्दों में होता हैं दिल में नहीं॥💞

100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari



खौफ़-ए मौत है आज दुनिया मैं
खौफ़-ए खुदा होता, बेहतर होता___✍️




💞💞🌹 कितना कमजोर कर दिया तेरे इश्क ने मुझे
 नब्ज भी चलती है तो दुखती है कलाई मेरी ....💞💞🌹




"एक" तुम्हारी..."आँखे" और..."दूसरी" तुम्हारी..."मुस्कान"......
:
"उफ्फ"...कमबख्त "शरारत"..."दोनो" में है.......💘
Best Hindi Shayari




💞💞🌹 "आता ही नहीं उस नादान के बगैर जीना मुझ को,
काश उस शक्श ने मरना भी सिखा दिया होता !!" 💞💞🌹

100-Best-Hindi-Shayari


लोग सीने में कैद__रखते है...!!
हमने सर पर चढ़ा लिया दिल को...!!




❤️ 💏  मरते तो  तुझपर लाखों होंगे, पर हम तो तेरे साथ जीना चाहते है




🌹हम तो नाजुक हैं पानी के बुलबुले की तरह........
ज़रा सा नजर अंदाज करोगे ढूंढते रह जाओगे........✍🏻
Best Hindi Shayari




❤️ 💏 लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़ का इज़हार करते है,
हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर 😊 ❤️ 💏


100-Best-Hindi-Shayari


❤️ 💏 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….
पर मेरा मन #मेरीराधा के Siwa कही #लगताही_नही…




एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं 😊 ❤️ 💏



मैंने हँस – हँस के ठुकराए है कई मौके इश्क़ के, तुम्हारे बाद 💏😘😘💏



उन्होंने ने कहा तुम्हारी आँखें बहुत खूबसूरत है, हमने भी कह दिया आपके ख्वाब जो देखती हैं 



😍😍 होंठो पे हँसी… आँखों में नमी… भीगी सी है मेरे दिल की ज़मी…😊😍


100-Best-Hindi-Shayari


दो अक्षर मोहब्बत के भी… क्या कमाल दिखाते है… लगते है दिल पर… लेकिन खिल चेहरे जाते है 😍😍



दो अक्षर मोहब्बत के भी… क्या कमाल दिखाते है… लगते है दिल पर… लेकिन खिल चेहरे जाते है 😍😍



😍😍 सारा कुसूर तो इन आंखों का था जो इश्क़ के छिलके से फिसल पड़ीं...
फिर भी कमर बेचारे दिल की टूटी है..😍😍



😍😍 नज़र से नज़र मिली तो प्यार हुआ...
दिल से दिल मिला तो ऐतबार हुआ...
जब इन नज़रों की आदत हुई तो दिल बेकरार हुआ...
फिर जब इस बेकरारी की आदत हुई तो इससे भी इकरार हुआ 😍😍


100-Best-Hindi-Shayari


सारी रात तुम्हारी यादों में खत लिखते रहे.....!!
पर दर्द ही इतना था की अश्क़ बहते रहे और अल्फ़ाज़ मिटते रहे....!!




😊 ❤️ कुछ बातें......,
कुछ यादें.......,
आप जैसे अच्छे  दोस्त .....
और आप से बने अच्छे रिश्ते,
कभी भूलाये नही जा सकते.. 😊 ❤️




प्यार वो है ..
जब हज़ार नाराज़गियों के बाद भी..
वो बेफ़िक्र सुकून से ..❤️
तुम्हारी ही गोद में..सर रख के सो जाए..



😊 ❤️ हम वो नही जो तुम्हे गम में छोड़ देंगे ,
हम वो नही जो तुजसे नाता तोड़ देंगे ,
हम वो हे जो तुम्हारी साँसे रुके तो ,
अपनी साँसे छोड़ देंगे …।। 😊 ❤️

100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari


लिख भी दो.. अब दो शब्द..दोस्ती  के..तुम मेरे लिये..
💞💞💞🌹
कह दो..दोस्त हो..तुम अब..जिंदगी भर के लिये...💞💞💞💞💞💞🌹



😊 ❤️ एक बात बोलू
“जिंदगी में ऐसा इंसान का होना बहुत ज़रूरी है,
जिसका दिल का हाल बताने के लिए लफ़्ज़ों की ज़रूरत ना पड़े “ 😊 ❤️




😊 ❤️  मेरी हर नज़र में जान बसी है तू,
मेरे हर अल्फाज में तू ही है जान,
 तुझे सोच लूँ जान तो ग़ज़ल मेरी,
न लिख सकूँ तो वो खयाल है जान तू ।  😊 ❤️



😊 ❤️ ऊपरवाला मौज में आये तो, सरताज बना देता है ।
और जरा सी नजर फेर ले तो, मोहताज बना देता है 😊 ❤️ 


100-Best-Hindi-Shayari
100-Best-Hindi-Shayari



 🌹हम तो लिख देते हैं, जो भी दिल में आता है हमारे...
आपके दिल को छू जाए तो 'इत्तफाक' समझिये...✍🏻😎




 💞💕आंखें पढ़ो, और जानो हमारी  रज़ा क्या है. . .💕
💞💕 हर बात लफ़्ज़ों से बयान हो, तो मज़ा क्या है. . . !💕



 💕उदास ना रहा कर तेरी मुस्कान अच्छी लगती है ,,
    दीदार तो दीदार है तेरी याद भी अच्छी लगती है !!💕




😊 ❤️  अब दर्द ही तेरा बहाना रह गया है।
ख़्वाबों का ख़्यालों में आना रह गया है।
  ख़ाक हो चुकी है मेरी ज़िन्दग़ी लेक़िन
तेरी चाहतों का फ़साना रह गया है।🌹


100-Best-Hindi-Shayari



😊 ❤️  कभी-कभी ख़्वाब भी सुहाना लगता है।
कभी-कभी ख़्याल भी फ़साना लगता है।
                                           कभी किसी को हम सफ़र मिलता ही नहीं-
                                        कभी किसी को प्यार पुराना लगता है।🌹



😊 ❤️  मैं ख़ुद को तेरी याद में भुलाकर रह गया हूँ।
मैं ख़ुद को तन्हाई में तड़पाकर रह गया हूँ।
            मेरी ज़ुस्तज़ू नाक़ाम हो गयी है क़ुरबत की-
             मैं ख़ुद को तेरे ग़म में रूलाकर रह गया हूँ।🌹



❤ अब दर्द ही तेरा बहाना रह गया है।
            ख़्वाबों का ख़्यालों में आना रह गया है।❤
  ख़ाक हो चुकी है मेरी ज़िन्दग़ी लेक़िन
 तेरी चाहतों का फ़साना रह गया है।🌹



❤  मैं तेरा क़ब तलक़ इंतज़ार करता रहूँ?
मैं तेरा क़ब तलक़ ऐतबार करता रहूँ?
                                  थक़ ग़यीं हैं क़ोशिशें मेरी उम्मीदों की❤
                                   मैं ख़ुद को क़ब तलक़ बेक़रार करता रहूँ?
                                 🌹द को क़ब तलक़ बेक़रार करता रहूँ? 🌹

Post a Comment

Previous Post Next Post